Star Bseb

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें  👉

Star Bseb

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Join Telegram group Join Now

बीपीएससी परीक्षा हुई रद्द|बीपीएससी परीक्षा का पेपर वायरल बैठाई गई जांच कमेटी 24 घंटे के अंदर देगी रिपोर्ट परीक्षा कैंसिल होगी या फिर नहीं जाने पूरी जानकारी|

बीपीएससी परीक्षा का पेपर वायरल बैठाई गई जांच क्या परीक्षा होगा कैंसिल या फिर नहीं जाने इस पोस्ट में:

हेलो दोस्तों आप सभी का इस नए पोस्ट में स्वागत है। दोस्तों आपको मैं बता दूं कि BPSC यानी “Bihar public service commission” का प्रश्न पत्र परीक्षा शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था लेकिन कई ऐसे छात्र थे जिन्हें वायरल हुए प्रश्न पत्र पर विश्वास ही नहीं था और आपको बता दें कि बिहार प्रशासनिक सेवा यानी BPSC का पेपर लीक हो गया है दरअसल बिहार में 67वीं BPSC का संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा (PT परीक्षा) ली गई है। इस पर जांच भी बैठाया गया जिसके 3 घंटे बाद BPSC जांच कमेटी ने सौपी रिपोर्ट आयोग ने परीक्षा को किया रद्द।

बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेट रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े (अगर आप टेलीग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक ग्रुप को जरूर ही फॉलो कर लें ताकि बिहार की कोई नौकरी की नोटिफिकेशन ना छूटे।

Telegram group Join Now
Facebook page Link Join Now
Whattsapp group Join Now

वहीं इस दौरान बिहार के कई अलग-अलग जिलों में परीक्षा केंद्र पर यह खबर सामने आई कि 67वीं BPSC परीक्षा शुरू होने से पहले ही बीपीएससी का प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

BPSC परीक्षा प्रश्न पत्र से मिलता जुलता है। वायरल प्रश्न पत्र वही जब छात्रों ने 67वीं BPSC PT EXAM खत्म होते ही वायरल हुए सवालों से मिलान किया

तो इस परीक्षा में पूछे गए सवाल आपस में मैच कर गए जैसे ही यह जानकारी परीक्षार्थियों को मिली वैसे ही जिलों में विद्यार्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया

आरा जिले में भी कुंवर सिंह कॉलेज में अभ्यार्थियों ने खूब हंगामा किया, जिसके बाद डीएम एसपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे

परीक्षा का C– सेट हुआ लीक (BPSC EXAM C–SET PAPER LEAK):

मीडिया रिपोर्ट की माने तो bihar public service commission यानि BPSC कि PT का C–SET का पत्र लीक हुआ है आज बिहार के कई जिलों में 67वीं BPSC कि परीक्षा ली गई है।

6 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थे इस परीक्षा में:

बता दें कि बीपीएससी के इस परीक्षा में करीब 600000 परीक्षार्थी शामिल हुए थे साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस परीक्षा को आयोजित करने हेतु राज्य के कुल 38 जिलों में 1083 परीक्षा केंद्र (Exam Center)बनाए गए थे। और पटना में 83 परीक्षा केंद्र थे जिनपर 55710 अभ्यर्थी ने परीक्षा दिया।

Category BPSC Exam 2022
Type of Articles Latest updates
Post Topic Answer key of BPSC Exam
Exam Name BPSC
Exam Date 8 May 2022
Answer key Download Download now
Home page Click Here
Telegram group Click Here
Official website Click Here

Cyber Cell करेगा जांच :

साथ ही बता दे कि वायरल हुए इस प्रश्न पत्र की जांच अब साइबर सेल के द्वारा की जाएगी आयोग के अध्यक्ष ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) से यह अनुरोध किया है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!