Star Bseb

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें  👉

Star Bseb

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Join Telegram group Join Now

SBI Personal Loan 65000 : एसबीआई घर बैठे लोन दे रही है यहां से करे ऑनलाइन आवेदन

SBI Personal Loan 65000 : एसबीआई घर बैठे लोन दे रही है यहां से करे ऑनलाइन आवेदन

SBI Personal Loan 65000 : आप सभी को बता दे की यदि आप भारतीय स्टेट बैंक से लोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए काफी अच्छी खबरिया है कि अब भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को घर बैठे ही लोन दे रही है वह भी 65000 या 65000 से भी अधिक का लोन वह डिपेंड करेगा कि आपका सिबिल स्कोर कैसा है यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा है तो आप घर बैठे लोन ले सकते हैं।

अब आपको जो है कहीं भी जाने की कोई जरूरत नहीं है इधर-उधर जो भटकती थे पैसे के लिए आप अपने घर बैठे एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लोन के लिए कभी भी कहीं भी आवेदन कर सकते हैं और लोन अमाउंट जो है डायरेक्ट आपके बैंक खाते में आ जाएगा।

SBI Personal Loan 65000

SBI Personal Loan 65000 : आप सभी को बता दे कि भारतीय स्टेट बैंक में लोन लेने के लिए आपको अब काफी कम ब्याज पर लोन मिल रहा है और काफी अधिक लंबे समय के लिए आप लोन ले सकते हैं तो आईए जानते हैं किस प्रकार से आप लोन के लिए आवेदन करेंगे स्टेप बाय स्टेप पूरी जानकारी इस आर्टिकल में आप सभी को बताई जाए तो आप सभी इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

एसबीआई अपने ग्राहकों को पूरे 65000 का लोन दे रहा है यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा है तो आपको ₹65000 से भी अधिक का लोन मिल सकता है वह डिपेंड करता है कि आपका सिबिल स्कोर किस तरह का है यदि सिविल स्कोर आपका खराब है तो आपको काफी कम लोन मिलेगा या उससे भी खराब है तो आपको लोन मिलेगा ही नहीं लेकिन यदि आपका सिविल स्कोर काफी अच्छा है बैंक के साथ काफी अच्छा संबंध है तो आपका जो है लोन काफी हाई अमाउंट में लोन को अप्रूव्ड बैंक की ओर से किया जाएगा।

SBI Personal Loan 65000 रुपए के लिए आवेदन में कौन-कौन से जरूरी डॉक्यूमेंट लगेंगे

SBI Personal Loan 65000 : यदि आप भारतीय स्टेट बैंक में लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं तो आपके पास कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट होना चाहिए जिसके नाम कुछ इस प्रकार से दिए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 3 साल का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर दिए हुए सभी डॉक्यूमेंट आपके पास होना चाहिए आपको बता दे कि यदि आप हाई अमाउंट लेना चाहते हैं तो आपके पास सैलरी स्लिप भी होना चाहिए या आपका पिछले 3 साल का आईटीआर फाइल का डॉक्यूमेंट भी होना चाहिए तभी आप जो हैं अधिक से अधिक अमाउंट ले सकते हैं।

SBI Personal Loan 65000 रुपए के लिए आवेदन करने का सही तरीका जानिए

  • सबसे पहले आप एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएंगे।
  • अब आपके सामने एक डैशबोर्ड खुलेगा जहां लोन वाले विकल्प पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने आवेदन फार्म खुलकर आएगा मांगी गई सभी जानकारी दर्ज करें और नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आप बैंकिंग संबंधित सभी जानकारी दर्ज करें और कितना रुपए लोन चाहिए कितने दिनों के लिए चाहिए इन सभी जानकारी को दर्ज करें और नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने कैप्चा कोड डालकर ठीक लगाएंगे और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • थोड़ी देर में बैंक की ओर से वेरिफिकेशन मैसेज और कॉल आएगा जिसे वेरिफिकेशन कंप्लीट करेंगे।
  • उसके बाद बैंक की ओर से आपके बैंक खाते में लोन अमाउंट ट्रांसफर कर दिए जाएगा।

अतः कुछ इस प्रकार से आप सभी SBI Personal Loan 65000 रुपए लोन के लिए आवेदन करके घर बैठे सीधे बैंक खाते में लोन ले सकते हैं यदि आपको भी पैसे की जरूरत है और आप भी आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट आप आवेदन कर सकते हैं।

Girls Group JoinNow 
Personal Loan Apply Online Click Here
Official Website Click Here

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!