Star Bseb

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें  👉

Star Bseb

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Join Telegram group Join Now

Delhi Liquor Scam Case Update: Delhi Liquor Scam Case क्या आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे CM अरविंद केजरीवाल समन को बताया गैरकानूनी क्या है सच जानिए । 

Delhi Liquor Scam Case Update: Delhi Liquor Scam Case क्या आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे CM अरविंद केजरीवाल समन को बताया गैरकानूनी क्या है सच जानिए । 

Delhi Liquor Scam Case Update:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 19 फरवरी को भी प्रवर्तन निदेशालय ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। इस संबंध में आम आदमी पार्टी आप ने कहा कि ईडी के समन अवैध हैं। ईडी के समन की वैधता का मामला अब कोर्ट में है। बार-बार समन भेजने के बजाय ईडी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

 दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी आबकारी नीति में कथित घोटाले का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 19 फरवरी को भी प्रवर्तन निदेशालय ईडी के सामने पेश नहीं होंगे।

इस संबंध में आम आदमी पार्टी आप ने कहा कि ईडी के समन अवैध हैं। ईडी के समन की वैधता का मामला अब कोर्ट में है। बार-बार समन भेजने के बजाय ईडी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

CBSE Board Exam 2024 Overview

Name of the Article  B.ED ITP New Course Update
Type of the Article B.ED कि जगह शुरू हुआ आईटीईपी नया कोर्स
OFFICIAL WEBSITE Starbseb 
Detailed Information  Please Read The Article Completely

क्यू समन पर छठी बार भी ED के सामने नहीं जाएंगे केजरीवाल ?

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को ईडी द्वारा आबकारी नीति मामले के संबंध में पूछताछ के लिए जारी छठे समन को नजरअंदाज किया। इसे आम आदमी पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को भेजे गए समन “अवैध” थे और कहा कि मामला अब अदालत में है। ईडी को समन भेजने की बजाय कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

क्या समन राजनीति से प्रेरित है :

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 14 फरवरी को जांच एजेंसी ने केजरीवाल को छठा समन जारी किया और उन्हें 19 फरवरी को उसके सामने पेश होने के लिए कहा था। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ईडी के अब तक के सभी समन को नजरअंदाज कर दिया है और आरोप लगाया है कि वे “अवैध” और “राजनीति से प्रेरित” थे। मालूम हो कि पहले 2 फरवरी, 18 जनवरी, 3 जनवरी, 22 दिसंबर, 2023 और 2 नवंबर, 2023 को जारी किए गए थे।

यह भी पढ़ें:- https://shikshaseva.in/pm-modi-in-sambhal-live-news-update/

वहीं, 17 फरवरी को दिल्ली की एक अदालत ने केजरीवाल को सदन में विश्वास प्रस्ताव पर बहस का हवाला देने के बाद मामले में पांच समन छोड़ने के लिए उनके खिलाफ ईडी की हालिया शिकायत के संबंध में 16 मार्च को शारीरिक रूप से पेश होने की अनुमति दी थी।

Some important link

Joining  my WhatsApp Click Here 
Joining my telegram Click Here 
SHIKSHASEWA Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!